Reality Of Sports: लॉकडाउन में कप्तान विराट कोहली ने उठाया बैट और गेंद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Saturday 16 May 2020

लॉकडाउन में कप्तान विराट कोहली ने उठाया बैट और गेंद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Virat kohli and Anushka sharma  Image Source : TWITTER AND INSTAGRAM SCREEN GRAB

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट आयोजन ठप्प पड़े हुए हैं। भारत में बिते 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है। ऐसे में कोई भी क्रिकेटर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग के लिए ठीक से ड्रिल या दौड़ भी नहीं लगा पा रहे होगें। इस हालात में लाजमी है कि वह क्रिकेट को जरूर मिस करते होंगे।

हालांकि इस लॉकडाउन में वे मन बहलाने के लिए घर का काम, ऑनलाइन वीडियो चैट करते रहते हैं, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने घर की छत पर क्रिकेट खेलते हुए स्पॉट किए गए हैं।

इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं। इस वीडियो में अनुष्का बल्लेबाजी करती हुई नजर आ रही है जबकि विराट गेंदबाजी कर रहे हैं।

यह वीडियो ट्विटर पर इंडियन स्पोर्ट्स फैंस नाम के एक हैंडल से पोस्ट किया गया है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर्स की लोकप्रियता देश विदेश हर जगह है। खास तौर से भारत में उनका दर्जा सुपरस्टार से भी बढ़कर है। ऐसे में वह जहां भी कहीं बाहर जाते हैं तो उन्हें देखने के लिए भीड़ लग जाती है।

हालांकि लॉकडाउन के कारण इस समय सब अपने-अपने घर में आराम कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारतीय क्रिकेटरों के प्रति लोगों की कितनी दिवानगी है और वह उन्हें कितना अधिक फॉलो करते हैं। 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2AzXQmL

No comments:

Post a Comment

Abishek Porel, Tristan Stubbs And Bowlers Keep DC's Playoff Hopes Alive With Win vs LSG

Commanding fifties from Abishek Porel and Tristan Stubbs was complemented by a clinical bowling effort as Delhi Capitals kept their slim IPL...