Reality Of Sports: क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुखिया ने दी इंग्लैंड दौरे की मंजूरी, जुलाई में रवाना हो सकती है टीम

Friday 29 May 2020

क्रिकेट वेस्टइंडीज के मुखिया ने दी इंग्लैंड दौरे की मंजूरी, जुलाई में रवाना हो सकती है टीम

West Indies vs England  Image Source : GETTY IMAGES

कोरोना वायरस महामारी के बीच वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने टीम के इंग्लैंड दौरे को मंजूरी दे दी है। वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। दोनों टीमों के बीच यह टेस्ट सीरीज जून में खेला जाना था लेकिन अब इसे एक महीने के टाल दिया गया है और अब यह जुलाई में खेला जा सकता है।

वहीं बोर्ड ने इस दौरे से संबंधित सभी तरह की तैयारियों के बारे में एक रिपोर्ट दी है जिसमें सुरक्षा, संक्रमण से दूर रहने के उपाया, खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के ठहरने की व्यवस्था आदि के बारे में जानकारी है। इसके इसमें यह भी कहा गया है कि सभी मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

इसके अलावा क्रिकेट वेस्टइंडीज ने अपने एक बयान में बताया कि वह खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की यात्रा के लिए सरकार से मंजूरी लेने के बाद ही टीम को दौरे पर भेजेगी। 

इसके साथ ही इंग्लैंड दौरे पर खिलाड़ियों को प्राइवेट चार्टर प्लेन से भेजा सकता है। इससे पहले बोर्ड सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा इसके बाद उन्हें इस दौरे पर जाने के लिए मंजूरी मिलेगी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज इस दौरे के लिए अब पूरी तरह से तैयार है। ऐसे में वह इंग्लैंड की सरकार के मंजूरी का इंतजार कर रहा है। 

वहीं ब्रिटेन के सन न्यूजपेपर के रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को ईसीबी ने सरकार और मंत्रियों के साथ वेस्टइंडीज के दौरे को लेकर विचार विमर्श किया है।



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/2MbsWDV

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...