Reality Of Sports: कोरोना के कहर के बावजूद बेलारूस प्रीमियर लीग जारी

Monday 30 March 2020

कोरोना के कहर के बावजूद बेलारूस प्रीमियर लीग जारी

Belarus Premier League continues despite Corona's havoc  Image Source : TWITTER/DINAMOMINSK

मिंस्क। कोरोनावायरस महामारी के कारण एक तरफ जहां एक तरफ पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई हैं, वहीं बेलारूस प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट अब भी जारी हैं जिसे देखने के लिए दर्शक भी बड़ी संख्या में स्टेडियम पहुंच रहे हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, बेलारूस प्रीमियर लीग, विदेशी फैन्स का भी ध्यान अपनी ओर खींच रही है और मौजूदा समय में यह यूरोप का एकमात्र टूर्नामेंट हैं जो कि चल रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, डर्बी में इस धरती पर एकमात्र आधिकारिक फुटबॉल मैच था। शनिवार को पूर्वी यूरोपियन कंटी में करीब छह टॉप मैच देखने को मिले और इनमें एफसी मिंस्क और डायनेमा मिंस्क के बीच खेला गया मैच भी शामिल था, जिसमें करीब 3000 दर्शक पहुंचे थे।

बेलारूस फुटब\ल महासंघ के प्रवक्ता अलेक्सांद्र एलेनिक ने कहा कि मैचों को जारी रखने के लिए सावधानी बरती जा रही है।

उन्होंने कहा, "हमने खेल मंत्रालय द्वारा सुझाए गए सभी उपाय किए हैं। सभी जो प्रशंसकों के संपर्क में हैं, उन्हें दस्ताने आपूर्ति की जाती है।"

इस बीच, बेलारूस के राष्ट्रपति अलेक्जेंदर लुकाशेंको ने बीमारी से निपटने के लिए अपने नागरिकों को वोदका पीने का सुझाव दिया है और कहा है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है।

बेलारूस में कोरोनावायरस के अब तक 100 से भी कम मामले सामने आए हैं और अब तक यहां एक भी मौत नहीं हुई है।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2QZqumz

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...