Reality Of Sports: कोरोना वायरस : युवराज और हरभजन ने की मदद की अपील तो ट्विटर पर हुए ट्रोल

Tuesday 31 March 2020

कोरोना वायरस : युवराज और हरभजन ने की मदद की अपील तो ट्विटर पर हुए ट्रोल

Yuvraj singh and Harbhajan singh Image Source : GETTY IMAGES

कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक की कुछ यूजर ने उन्हें ब्लॉक भी कर दिया है। दरअसल युवराज और हरभजन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में मदद कर रहे पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का समर्थन किया है।

युवी और हरभजन और द्वारा शाहिद अफरीदी के फाउंडेसन की मदद की अपील के बाद ट्विटर पर #ShameOnYuviBhajji टॉप ट्रेंड करने लगा।

युवराज ने अपने वीडियो में शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन के लिए अपील करते हुए कहा, ''यह काफी मुश्किल समय है। यह समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खास कर उनके लिए जिनको जरूरत है। अपना फर्ज निभाते हैं। मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था का समर्थन करता हूं। कृपया DonateKarona.Com पर दान दीजिए। घर में रहिए।''

ट्विटर पर जैसे ही युवराज ने अपना यह वीडियो शेयर किया उसके तुरंत बाद से ही फैंस का उनके खिलाफ रिएक्शन आना शुरू हो गया। युवराज के अलावा हरभजन ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए मदद की अपील कर रहे हैं।

युवराज और हरभजन के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उन्हें कई तरह की नसीहत देने लगे। कई यूजर ने अफरीदी को भारत का सबसे बड़ा दुश्मन बताया तो कईयों ने युवारज और हरभजन को सीमा पर शहीद हो रहे भारतीय जवानों की याद दिलाई।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2UVt0eI

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...