Reality Of Sports: भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य राहणे ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 10 लाख रुपए

Sunday 29 March 2020

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य राहणे ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 10 लाख रुपए

Ajinkya Rahane  Image Source : TIWTTER/AJINKYA RAHANE

भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रूपये का दान दिया। रहाणे के एक करीबी सूत्र ने रविवार को पीटीआई को इस बात की पुष्टि की। इससे वह इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान करने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गये। 

इससे पहले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रूपये का जबकि पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा 52 लाख रूपये का योगदान दिया है। महाराष्ट्र इस वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है।

इसके साथ ही मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और झारखंड के सौरव तिवारी ने भी राहत कोष में मदद की है। वहीं सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं के बाद बीसीसीआई ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपए दिए। 

क्रिकेटर्स के अलावा भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत राहत में 5-5 लाख रुपए देकर मदद की है।

 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2vVxbyI

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...