Reality Of Sports: ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन की गाड़ी से चोरी हुआ बटुआ

Tuesday 31 March 2020

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन की गाड़ी से चोरी हुआ बटुआ

A wallet stolen from Australian Test team captain Tim Paines car  Image Source : GETTY IMAGES

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन का बटुआ मंगलवार को उनकी कार से चोरी हो गया। उन्होंने होबार्ट में अपने गेराज को जिम बनाने के लिये अपनी कार घर के बाहर खड़ी की थी। उन्होंने एक दिन पहले ही यह काम शुरू किया था और सुबह देखा कि उनकी कार का शीशा टूटा हुआ था।

पेन ने ‘सेन ब्रेकफास्ट’ से कहा, ‘‘मैं घर के गेराज में जिम बनाना चाहता था ताकि मैं अपनी कवर ड्राइव पर काम कर सकूं। इसलिये मैंने अपनी कार गली में खड़ी कर दी थी, सुबह उठकर मैंने एनएबी का संदेश देखा तो पाया कि मेरे क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। ’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘मैं बाहर गया और देखा कि कार का दरवाजा खुला था और मेरा पर्स और कुछ अन्य चीजें गायब थीं। मैंने अपना खाता देखा तो इससे मैकास से खरीदारी की गयी थी, लगता है कि वह बहुत भूखा था। ’’ 

दुनिया भर में लॉकडाउन चल रहा है तो पेन अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3bDvDsj

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...