Reality Of Sports: कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए आगे आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

Sunday 29 March 2020

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए आगे आए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

 Anushka Sharma and Virat kohli  Image Source : GETTY IMAGES

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी देशव्यापी लड़ाई में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अनुष्का शर्मा मदद के लिए आगे आए  हैं। विराट कोहली ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत में दान किया है। हालांकि कोहली ने अपने मदद की राशि का खुलासा नहीं किया।

आपको बता दें कि बीसीसीआई  पॉलिसी के मुताबिक सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ा कोई भी क्रिकेटर अपनी दान की राशि का खुलासा नहीं कर सकता है। इससे पहले ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए अपनी दान की राशि को नहीं बताया था जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था।

वहीं बीसीसीआई ने इस मुश्किल हालात में प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 करोड़ रुपए देने का एलान कर चुकी है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए दान दिए हैं।

इस लिस्ट में सुरेश रैना, ईशान किशन, अजिंक्य रहाणे और सौरव तिवारी जैसे खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है जिन्होंने कोरोना वारयस के खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3awFfVU

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...