Reality Of Sports: कोरोना वायरस से संक्रमित हुए पूर्व टेनिस खिलाड़ी पैट्रिक मैकनरो को लेकर आई यह बड़ी अपडेट

Tuesday 31 March 2020

कोरोना वायरस से संक्रमित हुए पूर्व टेनिस खिलाड़ी पैट्रिक मैकनरो को लेकर आई यह बड़ी अपडेट

Patrick Mcenroe Image Source : GETTY

कोरोना वायरस महामारी से ठप्प पड़ चुके खेल जगत से एक अच्छी खबर सामने आई है। इस वायरस की चपेट में आए 53 साल के पूर्व टेनिस खिलाड़ी पैट्रिक मैकनरों अब पूरी तरह से ठीक महसूस कर रहे हैं। प्रैट्रिक ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर यह जानकारी साझा की है। प्रैट्रिक मैकनरो सात बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन जॉन मैनकरो के भाई हैं और वह मौजूदा समय में ईएसपीएन के साथ टेनिस विश्लेषक के तौर पर जुड़े हैं।

53 साल के पैट्रिक ने वीडियो जारी कहा, ''लगभग 10 या 11 दिन पहले जब कुछ मामूली लक्षणों के बाद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था तो मेरे लिए यह एक बुरी खबर थी लेकिन इस अविध के बाद मैं अब पूरी तरह से ठीक महसूस कर हूं हालांकि मेरा टेस्ट अभी भी पॉजीटिव आया है।''

इस वीडियो में उन्होंने कहा, ''मैं बाकियों के लिए एक उदाहरण हूं इस संक्रमण को हराया जा सकता है मैंने इसका मुकाबला किया और अब मैं पूरी तरह से ठीक लग रहा हूं।''

आपको बता दें कि मैकनरो अमेरिका के न्यू यॉर्क सिटी में इलाके में रहते हैं और यह अमेरिका का सबसे अधिक कोरोना वायरस से संक्रमित वाला क्षेत्र है।

प्रैटिक साल 1998 में टेनिस से संन्यास लिया था जब वह अपने करियर में 28वीं रैंकिंग पर थे। प्रैट्रिक यूएस डेविस कप के कप्तान भी रह चुके हैं।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/39xfG5M

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...