Reality Of Sports: यही हमारा गेल है और यही हमारा लारा - आंद्रे रसेल को लेकर बोले ड्वेन ब्रावो

Saturday 28 March 2020

यही हमारा गेल है और यही हमारा लारा - आंद्रे रसेल को लेकर बोले ड्वेन ब्रावो

‘He is now our Chris Gayle, he is our Brian Lara’: Dwayne Bravo on West Indies superstar Andre Russell Image Source : GETTY IMAGES

टी20 क्रिकेट में पिछले कुछ समय से वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने कोहराम मचा रखा है। मैदान कोई भी हो, पिच कैसी भी हो और गेंदबाज जो भी हो, इस खिलाड़ी को कोई फरक नहीं पड़ता। रसेल बस मैदान पर छक्के लगाने के इरादे से उतरते हैं। इस साल अक्टूबर में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और ऐसे में वेस्टइंडीज के लिए यह खिलाड़ी तुरूप का इक्का है।

आंद्रे रसेल के बारे में बात करते हुए उनकी टीम के साथ खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने कहा कि यहीं हामारा गेल है और यही हमारा लारा भी है। ब्रावो ने एक एफएम चैनल से बातचीत के दौरान कहा "वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है, यह वैसा ही है जब क्रिस गेल अपने पीक पर थे और मैं उनके लिए ये कहता था। हमें उसका प्रतिनिधित्व करते हुए खुशी हो रही है, हमें अंतरराष्ट्रीय मैच में उसके (क्रिस गेल) खिलाफ गेंदबाजी नहीं करनी होती। यही अंद्रे रसेल के साथ भी है। टी20 फॉर्मेट में रसेल अब हमारा क्रिस गेल है और यही हमारे ब्रायन लारा भी है।"

उन्होंने आगे कहा "पिछले काफी समय से टी20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से वनडे सीरीज हारने के बाद हमारी टी20 टीम ने बात की और प्रतिज्ञा ली की हम फिर से सीरीज जीतना शुरु करेंगे। हमने कहा कि हम टी20 फॉर्मेट में सबसे प्रभावशाली टीम बनाकर वापस आएंगे।"

अंत में उन्होंने कहा "हमने दुनिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को तैयार किया है और जब हम साथ होते हैं एक टीम में तो हमें अपने अधिकार पर मुहर लगानी होगी, और वेस्टइंडीज क्रिकेट का सम्मान करने के लिए क्रिकेट की दुनिया को फिर से पाना होगा और खासकर जब हमारी टी20 टीम हो।"

 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/33UoYaP

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...