Reality Of Sports: टेनिस : लॉकडाउन के दौरान घर में कैद अपने ट्रिकी शॉट की प्रैक्टिस करते हुए रोजर फेडरर

Monday 30 March 2020

टेनिस : लॉकडाउन के दौरान घर में कैद अपने ट्रिकी शॉट की प्रैक्टिस करते हुए रोजर फेडरर

Tennis: Roger Federer practicing his tricky shot at home during lockdown Image Source : TWITTER/ROGER FEDERER

कोरोनावायरस के कहर की वजह से पूरा खेल जगत ठप पड़ा है। जो खिलाड़ी दिन का अधिकर समय अपने खेल की प्रैक्टिस करते हुए बिताते थे आज उन सभी को घर बैठना पड़ रहा है। लेकिन वो कहते हैं ना एक खिलाड़ी ज्यादा समय तक अपने खेल से दूर नहीं रह सकता, वैसा ही कुछ टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर के साथ दिखा।

फेडरर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो टेनिस की ट्रिक को याद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फेडरर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा 'यह सुनिश्चित करते हुए कि मुझे अभी भी याद है कि ट्रिक शॉट कैसे मारा जाता है।'

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए अधिकतर खिलाड़ी किसी ना किसी रूप से मदद कर रहे हैं। कोई सोशल मीडिया के जरिए जागरुकता फैला रहा है तो कोई पैसा दान कर रहा है। इसी कड़ी में स्विजरलैंड के स्टार खिलाड़ी रोजर फेडरर ने 10 लाख डालर दान किये थे।

20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन और उनकी पत्नी ने इस संकट से निबटने के लिये दस लाख स्विस फ्रैंक (लगभग दस लाख 20 हजार डालर) की धनराशि दी थी। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूटीओ) के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार विश्व में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या के लिहाज से स्विट्जरलैंड नौवें नंबर पर है। 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3bF6rBW

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...