Reality Of Sports: डेविड वॉर्नर ने बाल मुंडवाने के लिए विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को किया नॉमिनेट, जाने क्या है कारण

Tuesday 31 March 2020

डेविड वॉर्नर ने बाल मुंडवाने के लिए विराट कोहली और स्टीव स्मिथ को किया नॉमिनेट, जाने क्या है कारण

David Warner nominated Virat Kohli and Steve Smith for shaving hair, what is the reason Image Source : BCCI

कोरनावायर के कहर से पूरी दुनिया ठप पड़ी है, लेकिन डॉक्टर दिन-रात मेहनत कर मरीजों को ठीक कर रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मेडिकल स्टाफ के सपोर्ट में अपने बाल मुंडवा लिए है। अपना सिर मुंडवाने के बाद वॉर्नर ने अपने ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथी खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और भारत के कप्तान विराट कोहली को ऐसा करने का चैलेंज किया है।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा "फ्रंटलाइन पर काम करने वालों के समर्थन में अपना सिर मुंडाने के लिए नामांकित किया गया है # कोविद -19 यहाँ एक समय व्यतीत हो गया है। मुझे लगता है कि मैंने आखिरी बार ऐसा पदार्पण के समय किया था। पसंद आया या नहीं।"

डेविड वॉर्नर के अलावा भी बाकी क्रिकेट अलग-अलग तरह से कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में अपने-अपने देश को सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने 80 लाख रुपए का दान कर अपना योगदान किया है।

अन्य भारतीय खिलाड़ियों में, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और बल्लेबाजी के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने 50-50 लाख रुपये दिए, जबकि विश्व बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु ने 10 लाख रुपये का योगदान दिया।

सुरेश रैना और क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने भी क्रमशः 52 और 50 लाख रुपये दिए हैं।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2QXrYO2

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...