Reality Of Sports: 'मुझे नहीं लगता कि धोनी इस साल T20 विश्व कप में खेल पाएंगे'

Saturday 28 March 2020

'मुझे नहीं लगता कि धोनी इस साल T20 विश्व कप में खेल पाएंगे'

'मुझे नहीं लगता कि धोनी इस साल T20 विश्व कप में खेल पाएंगे' Image Source : GETTY IMAGES

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन पर आयोजन पर काले बादल मंडरा रहा है, ऐसे में कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा है कि उनको लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी का दोबारा भारत के लिए खेलने का सपना खत्म हो गया।

भोगले ने क्रिकबज के पोडकास्ट पर कहा, "मुझे नहीं लगता कि धोनी इसी साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 विश्व कप में खेल पाएंगे। हो सकता है कि उनका आईपीएल अच्छा हो, लेकिन मेरी भावनाएं कहती हैं कि यह इससे आगे की बात है।"

आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप में आखिरी बार भारतीय टीम के लिए मैदान पर कदम रखा था। इसके बाद वह आराम के नाम से टीम से बाहर कर रहे हैं।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2UnB1di

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...