Reality Of Sports: अनिल कुंबले को नहीं मिला बैट तो कुछ इस अंदाज में पूरा किया हरभजन सिंह का चैलेंज

Sunday 17 May 2020

अनिल कुंबले को नहीं मिला बैट तो कुछ इस अंदाज में पूरा किया हरभजन सिंह का चैलेंज

Anil Kumble did not get the bat, he completed Yuvraj Singh's challenge in this way Image Source : INSTA/ANILKUMBLE

कोरोनावायरस के कहर के बीच भारतीय पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह द्वारा अन्य खिलाड़ियों को दिया गया चैलेंज इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है। स्टे होम चैलेंज में खिलाड़ियों को अपने टढ़े बैट से नॉकिंग करनी है। इस चैलेंज में उन्होंने सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा को नॉमिनेट किया था। हरभजन सिंह ने इस चैलेंज को फनी अंदाज में एक छोटे बैट के साथ पूरा किया और उन्होंने इसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के साथ अनिल कुंबले और शिखर धवन को नॉमिनेट किया।

अब अनिल कुंबले ने इस चैलेंज को पूरा तो किया लेकिन बिना बैट के। जी हां, दरअसल, इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कुंबले को अपने घर में कोई बैट नहीं मिला जिस वजह से उन्होंने अपने हाथों से ही गेंद के साथ नॉकिंग की। 

अनिल कुंबले ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी डाली है जिसमें वो कहते दिख रहे हैं "मुझे इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट करने के लिए धन्यवाद भज्जी, मुझे घर में बैट और बॉल नहीं मिला जिस वजह से मैं इस सॉफ्ट बॉल का इस्तेमाल कर रहा हूं, मैं घर पर रहकर सरकार के नियमों का पालन कर रहा हूं और आप भी ऐसा करें। मैं इस चैलेंज के लिए आगे वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग और किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल को नॉमिनेट करना चाहूंगा।"

ये भी पढ़ें - केविन पीटरसन ने केसरिक विलियम्स को बताया था साधारण गेंदबाज अब मिला उन्हें यह मुंहतोड़ जवाब

इससे पहले रोहित शर्मा, हरभजन सिंह और सचिन तेंदुलकर ने भी इस चैलेंज को फनी अंदाज में पूरा किया था। सचिन ने जहां आंखों पर काली पट्टी बांधकर नॉकिंग की थी, वहीं रोहित शर्मा ने बैट के हैंडल से और हरभजन सिंह ने छोटे बैट से इस चैलेंज को पूरा किया था।

जब युवराज सिंह ने इस चैलेंज के लिए हरभजन सिंह को नॉमिनेट किया था तब ही उन्होंने कह दिया था कि भज्जी के लिए यह चैलेंज आसान नहीं होगा। इस चैलेंज में वैसे तो टढ़े बैट के साथ नॉकिंग करनी थी, लेकिन भज्जी ने बच्चों के छोटे और सीधे बैट के साथ नॉकिंग की।

ये भी पढ़ें - गेंद को नए तरीके से चमकाने वाले रूल के साथ 6 जून से ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है क्रिकेट की वापसी

भज्जी को ऐसा करता देख युवी ने कहा 'जब आप अपने बचपन के दोस्त को अच्छी तरह से जानते हैं। मुझे पता था कि वह क्रॉस बैट से नहीं करेंगे।'



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3dT9Y0o

No comments:

Post a Comment

IPL 2024 Playoff Race: How GT vs KKR Washout Affects RCB, CSK, LSG And SRH

Here's how the GT vs KKR washout affected the IPL 2024 playoff race featuring Royal Challengers Bengaluru, Chennai Super Kings, Sunriser...