Reality Of Sports: Women’s T20 WC : पाकिस्तान को 17 रन से हराकर दक्षिण अफ्रीका की हुई सेमीफाइनल में एंट्री

Sunday 1 March 2020

Women’s T20 WC : पाकिस्तान को 17 रन से हराकर दक्षिण अफ्रीका की हुई सेमीफाइनल में एंट्री

South Africa cricket team Image Source : TWITTER

दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को पाकिस्तान को 17 रनों से हराकर आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान के लिए हालांकि आगे का सफर मुश्किल हो गया है। सिडनी शो ग्राउंड स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 136 रन बनाए।

इसमें लाउरा वूल्वार्ड के सर्वाधिक 53 रन शामिल हैं। इसके अलावा मेरीजेन काप ने 31 तथा मिगनॉन प्रीज ने 17 रन जोड़े। लाउरा की नाबाद पारी में 36 गेंदों पर आठ चौके शामिल हैं।

पाकिस्तान की ओर से डियाना बेग ने दो विकेट लिए जबकि अनाम अमीन, अइमान अनवीर, सैयदा शाह और निदा डार ने एक-एक सफलता हासिल की।

जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तानी टीम 20 ओवरों में पांच विकेट पर 119 रन ही बना सकी। उसकी ओर से कप्तान जावेरिया खान ने 31 और आलिया रियाज ने नाबाद 39 रन बनाए।

खान की 34 गेंदों की पारी में चार चौके शामिल हैं जबकि रियाज ने 32 गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाया। इराम जावेद 17 रनों पर नाबाद रहीं।

दक्षिण अफ्रीका की ओर से नोनकुलुलेको मियाबा, शैबनीम इस्माइल और कप्तान डेन निकेर्क ने एक-एक सफलता हासिल की। पाकिस्तान की दो बल्लेबाज रन आउट हुईं।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2VBj7oK

No comments:

Post a Comment

हार के बाद पंजाब किंग्स के हेड कोच ने बताई कमी, इस वजह से 9वें नंबर पर रही टीम

पंजाब किंग्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार विकेट से हार झेलनी पड़ी है। मैच के बाद टीम के कोच संजय बांगर ने बड़ा बयान दिया है। ...