Reality Of Sports: बुंदेसलिगा फुटबॉल लीग : बायर्न लेवरक्युसेन ने वर्डर ब्रेमेन को 4-1 से हराया

Tuesday 19 May 2020

बुंदेसलिगा फुटबॉल लीग : बायर्न लेवरक्युसेन ने वर्डर ब्रेमेन को 4-1 से हराया

Bundesliga Football League: Bayer Leverkusen defeated Werder Bremen 4-1 Image Source : GETTY IMAGES

ब्रेमेन। बायर्न लेवरक्युसेन ने बुंदेसलिगा फुटबॉल लीग में सोमवार को वर्डर ब्रेमेन को 4-1 से हराया जिसके साथ कोरोना वायरस के कारण निलंबन के बाद दोबारा शुरू हुई लीग का पहला दौरा पूरा हुआ। दो महीने के निलंबन के बाद दोबारा शुरू लीग ने तीन दिन में एक दौर के मैच पूरे किए। वर्डर के खाली स्टेडियम में गोल करने के बाद लेवरक्युसेन के कुछ खिलाड़ी समूह में एकत्रित हो गए जबकि लीग ने न्यूनतम शारीरिक संपर्क के लिए कड़े दिशानिर्देश जारी किए हैं।

वर्डर की टीम अपने एक खिलाड़ी के बिना उतरी थी जिसे आइसोलेशन रखा गया है क्योंकि उसके संपर्क में आया एक व्यक्ति कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है। 

वर्डर ने हालांकि शुक्रवार को कहा था कि खिलाड़ी परीक्षण में नेगेटिव पाया गया है। मैच के दौरान पहले तीन गोल सिर्फ पांच मिनट के भीतर हुए। 

ये भी पढ़ें - जानिए क्या है भारत को बतौर महिला पहला ओलंपिक पदक दिलाने वाली कर्णम मल्लेश्वारी का सपना

केई हावर्ट्ज ने 28वे मिनट में हेडर से गोल दागकर लेवरक्युसेन को बढ़त दिलाई लेकिन वर्डर ने थियोडोर गेबरे के गोल से बराबरी हासिल कर ली। हावर्ट्ज ने इसके बाद फ्री किक पर हेडर से एक और गोल दागकर अपनी टीम को 2-1 से आगे किया।

दूसरे हाफ में मिशेल वाइसर और केरेम डेमेरबे ने एक-एक गोल और दागकर लेवरक्युसेन की 4-1 से जीत सुनिश्चित की।

इससे पहले बायर्न म्यूनिख ने यूनियन बर्लिन को मात दी। बुंदेसलीगा फुटबॉल टूर्नामेंट में अपने पहले मैच में यूनियन बर्लिन को खाली स्टेडियम में 2-0 से हराया। लेवानदोवस्की ने पहले हाफ में पेनल्टी पर गोल दागा जबकि डिफेंडर बेंजामिन पेवार्ड ने दूसरे हाफ के अंतिम लम्हों में हेडर से गोल करके बायर्न की 2-0 से जीत सुनिश्चित की। 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3bIGnp7

No comments:

Post a Comment

IPL 2024 Points Table: RCB Keep Playoff Hopes Alive, CSK Take Huge Step

Royal Challengers Bengaluru keep their IPL 2024 playoff dreams alive with a massive nine-wicket victory over Gujarat Titans while Chennai Su...