Reality Of Sports: रामनरेश सरवन पर बरसे क्रिस गेल, बताया कोरोना वायरस से भी खतरनाक

Tuesday 28 April 2020

रामनरेश सरवन पर बरसे क्रिस गेल, बताया कोरोना वायरस से भी खतरनाक

रामनरेश सरवन पर बरसे क्रिस गेल, बताया कोरोना वायरस से भी खतरनाक Image Source : GETTY IMAGES

टी-20 क्रिकेट के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने सोमवार को अपने यूट्यूब चैनल वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी रामनरेश सरवन पर तीखा हमला बोला है। गेल ने यूट्यूब पर 3 भाग के वीडियो में रामनरेश को कोरोना वायरस से भी खतरनाक करार दिया है। बता दें, इस साल कैरिबियन प्रीमियर लीग में  जमैका थलाईवाज ने गेल को रिटेन नहीं करने का फैसला किया था जिससे बाद सेंट लूसिया जूक्स ने इस तूफानी क्रिकेटर को अपनी टीम में मार्की खिलाड़ी के रूप में शामिल किया।

सीपीएल में गेल की ये तीसरी टीम है। इससे पहले गेल जमैका थलाईवाज के अलावा सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की और से अपना जलवा दिखा चुके हैं। इस सीजन जमैका द्वारा रिटेन न किए जाने से गेल काफी नाराज थे और अब उन्होंने रामनरेश सरवन को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

यह भी पढ़ें- RCB के माइक हेसन की हुई घर वापसी, पीएम मोदी का किया धन्यवाद

गेल ने पहले वीडियो में कहा, “जब मैं थलाईवाज वापस आया, सरवन सहायक कोच थे। मेरी और सरवन की बात भी हुई थी, वह मुख्य कोच बनना चाहते थे। जब मैंने जमैका थलाईवाज को छोड़ा, तो टीम में काफी उत्साह था। रसेल उस समय कप्तान थे। उस वक्त सरवन के साथ समस्या थी जिसके कारण खिलाड़ियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। गेल ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने बाद में सरवन को बताया था कि मुख्य कोच बनने के लिए उसके पास पर्याप्त अनुभव नहीं था।

गेल ने दूसरे वीडियो में कहा, "सरवन आप ही थे जिन्होंने मेरे जन्मदिन की पार्टी में एक बड़ा भाषण दिया कि हम कितने दूर आ गए हैं। सरवन तुम एक साँप हो। आप ये जानते हैं कि आप कैरिबियन में सबसे अधिक प्रिय व्यक्ति नहीं हो। तुम बदले की भावना रखते हो, तुम अभी भी परिपक्व नहीं हुए हो। तुम पीठ पीछे वार करते हो।"

गेल ने आगे कहा, "हर किसी की नज़र में आप खुद को ऐसे पेश करते हो जैसे कि आप संत हैं। यह अच्छा व्यक्ति .... सरवन, आप बुरे हैं, आप दुष्ट हैं, आप जहर हैं।" उन्होंने यह भी कहा कि सरवन खिलाड़ियों पर कर्फ्यू लगाना चाहते थे और यह भी पूछा कि फ्रेंचाइजी में बहुत सारे जमैका में खेलने वाले लोग क्यों थे।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3bW73Du

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...