Reality Of Sports: ऑस्ट्रिया से हो सकती है एफ-1 सीजन की शुरुआत

Monday 27 April 2020

ऑस्ट्रिया से हो सकती है एफ-1 सीजन की शुरुआत

ऑस्ट्रिया से हो सकती है एफ-1 सीजन की शुरुआत Image Source : GETTY IMAGES

लंदन| फ्रांस की रेस को स्थगित करने के बाद फॉर्मूला-1 के मुखिया चेज कैरी ने कहा है कि वह जुलाई में आस्ट्रिया में सीजन की शुरुआत करना चाहते हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, कैरी ने कहा, "हमें इस ग्रीष्मकाल में अपनी रणनीति के आगे बढ़ने का भरोसा है।"

उन्होंने कहा कि पहली रेस तीन से पांच जुलाई के बीच हो सकती है। उन्होंने कहा, "सितंबर, अक्टूबर, नवंबर में हम यूरोशिया, एशिया और अमेरिका में रेस देखेंगे। दिसंबर में गल्फ में बहरीन में सीजन खत्म करेंगे इससे पहले अबु धाबी में फाइनल होगा। हम अपना अंतिम कैलेंडर जल्दी से जल्दी जारी करेंगे।"

उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद है कि शुरुआती रेसें बिना दर्शकों के होंगी लेकिन साथ ही हमें यह भी उम्मीद है कि जैसे ही हम आगे बढ़ेंगे दर्शक आएंगे। हमें काफी चीजों पर काम करना है। सभी का स्वास्थ और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता होगी और हम तभी आगे जाएंगे जब हमारे पास दोनों तरह के मुद्दों को सुलझाने की भरोसेमंद रणनीति होगी।" इसी बीच हालांकि फ्रेंच फॉर्मूला-1 ग्रां प्री को रद्द कर दिया गया है। यह रेस 28 जून को ले कास्टेलेट में होनी थी। आयोजकों ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2W2EwWl

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...