Reality Of Sports: 3 साल का बैन झेल रहे उमर अकमल को मिल सकती है बड़ी राहत

Thursday 30 April 2020

3 साल का बैन झेल रहे उमर अकमल को मिल सकती है बड़ी राहत

Umar Akmal, facing 3-year ban, can get a big relief Image Source : GETTY

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हाल ही में उमर अकमल पर 3 साल का बैन लगाया था। अब इस मामलें में अकमल को राहत मिल सकती है। पीसीबी के सूत्रों के मुताबिक, बोर्ड का अनुशासनात्मक पैनल उमर अकमल को लेकर जब जल्द ही अपना विस्तृत फैसला सुनाएगा। इस फैसले में उमर के बैन का कुछ हिस्सा निलंबित हो सकता है।

बता दें, पाकिस्तान सुपर लीग के 5वें सीजन से पहले सटोरियों ने उमर अकमल से संपर्क किया था जिसकी जानकारी उन्होंने बोर्ड को नहीं दी थी। इसीलिए पीसीबी ने उमर पर 3 साल का बैन लगाया था। सोमवार को लाहौर में पैनल की एक घंटे तक चली सुनवाई के बाद न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) मिरान चोहान ने यह फैसला सुनाया था। उमर स्वयं सुनवाई के लिये पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें- Happy Birthday: 33 साल के हुए 'हिट मैन' रोहित शर्मा, वनडे क्रिकेट में तीन बार लगा चुके हैं दोहरा शतक

सूत्रों ने पीटीआई से कहा, ‘‘लोग तीन साल के प्रतिबंध को लेकर सीधे नतीजों पर पहुंच गये लेकिन अभी विस्तृत फैसला नहीं आया है। उमर पर तीन साल का प्रतिबंध लग सकता है लेकिन इसमें दो साल या ऐसा ही कुछ निलंबित प्रतिबंध शामिल हो सकता है। ’’ उन्होंने कहा कि इसकी पूरी संभावना है क्योंकि उमर पर भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने जिन नियमों के तहत आरोप तय किये उसे देखते हुए जज तीन साल के प्रतिबंध के अधिकतर हिस्से को निलंबित रख सकते हैं।

(With PTI Inputs)



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3bRXx4i

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...