Reality Of Sports: IND vs NZ: भारत के लिए आई बुरी खबर, क्राइस्टचर्च टेस्ट से बाहर हो सकते हैं इशांत शर्मा

Thursday 27 February 2020

IND vs NZ: भारत के लिए आई बुरी खबर, क्राइस्टचर्च टेस्ट से बाहर हो सकते हैं इशांत शर्मा

IND vs NZ: भारत के लिए आई बुरी खबर, क्राइस्टचर्च टेस्ट से बाहर हो सकते हैं इशांत शर्मा Image Source : AP

क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा टखने की चोट के कारण दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। ईशांत ने वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट में पांच विकेट झटके थे।

क्रिकबज के मुताबिक, ईशांत दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। हाल ही में इशांत पिछले महीने दिल्ली की ओर से खेलते रणजी ट्रॉफी के मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इस चोट से उबरने के बाद उन्हें न्यूजीलैंड में पहले टेस्ट के लिए फिट घोषित किया गया था। हालांकि, क्रिकबज ने बताया कि इशांत ने गुरुवार को अपने गेंदबाजी अभ्यास के बाद टीम प्रबंधन को दर्द की सूचना दी थी। उन्हें शुक्रवार (28 फरवरी) को टेस्ट के लिए भेजा गया है जिसके रिजल्ट का इंतजार है।

दूसरा टेस्ट शनिवार से क्राईस्टचर्च में शुरू होगा। ऐसे में अगर इशांत अनफिट करार दिए जाते हैं तो उनकी जगह उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है क्योंकि पिछले नेट सत्र के बाद उमेश मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरुण के साथ लंबी बातचीत करते हुए नजर आए थे।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/32wl3QL

No comments:

Post a Comment

IPL 2024 Points Table, Orange Cap, Purple Cap: SRH's Massive Win Makes Playoff Race Tough For CSK. Here's How

Openers Travis Head and Abhishek Sharma smoked half-centuries as Sunrisers Hyderabad crushed Lucknow Super Giants by 10 wickets. from Late...