Reality Of Sports: डे-नाइट टेस्ट से मुझे कोई गुरेज नहीं: ग्लेन मैकग्रा

Wednesday 26 February 2020

डे-नाइट टेस्ट से मुझे कोई गुरेज नहीं: ग्लेन मैकग्रा

डे-नाइट टेस्ट से मुझे कोई गुरेज नहीं: ग्लेन मैकग्रा Image Source : GETTY IMAGES

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा पांच दिवसीय प्रारूप में छेड़छाड़ के पक्ष में नहीं हैं और उन्होंने कहा कि दर्शकों को लुभाने के लिये दिन-रात्रि टेस्ट मैच आगे बढ़ने का तरीका है। मैकग्रा ने कहा कि टी20 क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता खेल के लिये अच्छी है और शायद नये प्रशंसक टेस्ट प्रारूप की नयी चुनौती को अपनायेंगे।

मैकग्रा ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं टेस्ट क्रिकेट का बहुत बड़ा प्रशसंक हूं। मेरे लिये टेस्ट क्रिकेट सबसे अहम है और हमें खेल को तरोताजा बनाये रखना होगा ताकि लोग इसका लुत्फ उठायें। टी20 ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है, यह ज्यादा लोगों को क्रिकेट की ओर ला रहा है और यह शानदार है। उम्मीद है कि इससे टेस्ट क्रिकेट को फायदा होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हमें टेस्ट क्रिकेट को बनाये रखना होगा और इसे आगे बढ़ाना होगा और लोग इसे देखने आते रहें। मेरा मानना है कि इसका तरीका दिन-रात्रि टेस्ट क्रिकेट होगा। मैं इसका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं हालांकि चार दिवसीय टेस्ट का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं। मैं पंरपरावादी हूं - पांच दिवसीय मेरी पंसद है।’’



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3a7PYFr

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...