Reality Of Sports: 38 साल के धोनी ने जिम में की खतरनाक एक्सरसाइज, वायरल हुआ VIDEO

Tuesday 25 February 2020

38 साल के धोनी ने जिम में की खतरनाक एक्सरसाइज, वायरल हुआ VIDEO

38 साल के धोनी ने जिम में की खतरनाक एक्सरसाइज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो Image Source : GETTY IMAGES

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने टीम इंडिया की ओर से आखिरी मैच साल 2019 में इंग्लैंड में खेले वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। हालांकि धोनी अब क्रिकेट के मैदान पर लौटने की तैयारियों में जुट गए हैं। 

धोनी आईपीएल के 13वें सीजन के जरिए चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से क्रिकेट में वापसी करेंगे। इसके लिए धोनी जिम में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में धोनी खतरनाक बॉक्स जंप एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। बॉक्स जंप एक्सरसाइज में जमीन से बॉक्स के ऊपर छलांग लगानी होती है। धोनी के इस हैरतअंगेज स्टंट से 38 साल की उम्र में पूर्व भारतीय कप्तान की शानदार फिटनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है। धोनी के इस कारनामे से युवा खिलाड़ी और फैंस काफी प्रेरणा ले सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले साल जून-जुलाई में हुए विश्व कप के बाद से ही धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। BCCI ने जनवरी में उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से भी बाहर कर दिया था जिसके बाद उनके संन्यास को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अब धोनी के वापसी की तारीख सामने आ गई है। 

धोनी आईपीएल के 13वें सत्र से पहले दो मार्च को चेन्नई में ट्रेनिंग शुरू करेंगे। आईपीएल 2020 का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले से होगा।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3c9UHZa

No comments:

Post a Comment

IPL 2024 Updated Points Table After DC vs RR Game, Orange Cap, Purple Cap: DC Make Massive Leap, Mid-Table Race On

IPL 2024 Updated Points Table: Second-placed Rajasthan Royals suffered yet another loss as their entry into playoffs got held off once again...