Reality Of Sports: जीवन के अपने अगले अध्याय में आगे बढ़ना चाहूंगी : शारापोवा

Wednesday 26 February 2020

जीवन के अपने अगले अध्याय में आगे बढ़ना चाहूंगी : शारापोवा

जीवन के अपने अगले अध्याय में आगे बढ़ना चाहूंगी : शारापोवा Image Source : MARIA SHARAPOVA

नई दिल्ली| पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता मारिया शारापोवा ने टेनिस के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की है और कहा है कि वह अपनी जिंदगी के अगले सफर में मेहनत करेंगी, आगे बढ़ेंगी और बेहतर बनने की कोशिश करेंगी।

टेनिस से संन्यास लेने के बाद शारापोवा ने ट्वीटर पर लिखा, "टेनिस ने मुझे दुनिया दिखाई और इसने मुझे बताया कि मैं किस चीज की बनी हूं। इससे मैंने अपने आप की परीक्षा ली और मैंने अपने प्रगति को मापा। इसलिए मैं अपने जीवन के अगले अध्याय में चाहे कोई भी राह चुनूं, मैं हमेशा मेहनत करती रहूंगी, आगे बढ़ती रहूंगी और बेहतर होती रहूंगी।"

32 साल की शारापोवा ने बुधवार रात को टेनिस को अलविदा कह दिया। वह कंधे की चोट से परेशान थीं और इसी कारण उन्होंने खेल को अलविदा कहा।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3cefBpW

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...