Reality Of Sports: IND v NZ: दूसरे टेस्ट पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, पृथ्वी शॉ ने नहीं लिया ट्रेनिंग में हिस्सा

Wednesday 26 February 2020

IND v NZ: दूसरे टेस्ट पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, पृथ्वी शॉ ने नहीं लिया ट्रेनिंग में हिस्सा

IND v NZ: दूसरे टेस्ट पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, पृथ्वी शॉ ने नहीं लिया ट्रेनिंग में हिस्सा  Image Source : GETTY IMAGES

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को झटका लगा है। युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ बाएं पैर में सूजन के कारण गुरुवार को प्रशिक्षण सत्र में भाग नहीं ले पाए, जिससे भारतीय टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ गई हैं। सूत्रों के अनुसार, सूजन के कारण का पता लगाने के लिए गुरुवार को शॉ का ब्लड टेस्ट होगा। यदि मेडिकल रिपोर्ट सही आती है, तो दूसरे टेस्ट के लिए उनकी उपलब्धता पर शुक्रवार को अभ्यास सत्र के दौरान निर्णय लिया जाएगा। अगर शॉ बल्लेबाजी करते समय सहज नहीं होंगे तो वह प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाएंगे।

शुभमन गिल का गुरुवार को नेट सत्र अच्छा रहा था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अगर शॉ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होते हैं तो गिल को सलामी बल्लेबाज के तौर पर दूसरे टेस्ट में मंयक अग्रवाल के साथ उतारा जाएगा। गुरुवार के नेट प्रैक्टिस दौरान हेड कोच रवि शास्त्री युवा बल्लेबाज गिल के सत्र पर अतिरिक्त ध्यान देते नजर आए। इस दौरान शास्त्री को गिल को फुटवर्क के बारे में कुछ तकनीकी जानकारी देते हुए देखा गया। हालांकि भारतीय टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि शॉ के लिए ये सूजन गंभीर चिंता का विषय नहीं होगी।

बता दें कि पृथ्वी शॉ वेलिंगटन में खेले गए पहले टेस्ट में फेल रहे थे। शॉ टेस्ट की दोनों पारियों में सस्ते में आउट हुए थे। पहली पारी में शॉ को टिम साउथी ने 16 रन के निजी स्कोर पर अपना शिकार बनाया। वहीं, दूसरी पारी में बोल्ट ने उन्हें 14 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2PrgSQK

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...