Reality Of Sports: IND vs NZ : नील वैनगर का कैच लपकने पर रविंद्र जडेजा को नहीं हुआ था यकीन

Saturday 29 February 2020

IND vs NZ : नील वैनगर का कैच लपकने पर रविंद्र जडेजा को नहीं हुआ था यकीन

India vs New Zealand 2nd Test match Image Source : TWITTER/ICC

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने रविवार को दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाज नील वैगनर का शानदार कैच लपकने के बाद कहा कि उन्होंने उम्मीद ही नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से उनकी ओर आएगी। जडेजा ने डीप मिडविकेट पर हवा में उछलते हुए वैगनर (21) का शानदार कैच लपका जिससे उनके और काइल जेमीसन (49) के बीच नौवें विकेट की 51 रन की साझेदारी का अंत हुआ। 

न्यूजीलैंड की पारी के 22 रन देकर दो विकेट चटकाने वाले जडेजा ने कहा, ‘‘मैं उम्मीद कर रहा था कि वह डीप स्क्वायर लेग की ओर रन बनाएगा। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से मेरी तरफ आएगी।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘हवा के साथ यह इतनी तेजी से आई और मेरे हाथों में आ गई। जब मैंने कैच लपका तो मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है। एक इकाई के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की। हम अच्छी बल्लेबाजी और उन्हें दोबारा आउट करने की कोशिश करेंगे।’’ 

भारत ने रविवार को न्यूजीलैंड को 235 रन पर आउट करके सात रन की बढ़त हासिल की। 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2PCr5Kc

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...