Reality Of Sports: WATCH : 'सुपरमैन' बने रवींद्र जडेजा, फील्डिंग के दौरान लपका चमत्कारिक कैच

Saturday 29 February 2020

WATCH : 'सुपरमैन' बने रवींद्र जडेजा, फील्डिंग के दौरान लपका चमत्कारिक कैच

Ravindra jadeja catch Image Source : TWITTER

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा फील्डिंग के दौरान एक अद्भुच कैच लपकर सुर्खियों में आ गए हैं। जडेजा ने मोहम्मद शमी की गेंद पर न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी कर नील वेग्नर का एक चमत्कारिक कैच लपका। क्रिज पर अपना पैर जमा चुके वेग्नर शमी की ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को पुल किया और उन्हें लगाकर गेंद फील्डर को पार कर जाएगी लेकिन जडेजा ने हवा में छलांग कर गेंद को अपने पंजे में जकड़ कर उन्हें चलता कर दिया।

जडेजा के द्वारा लपका गया यह कैच इतना बेहतरीन है कि इसे सदी का सबसे शानदार कैच माना जा रहा है। इस दौरान वेग्नर न्यूजीलैंड के लिए 21 रन बनाकर खेल रहे थे। जडेजा के इस कैच को देखकर खुद बल्लेबाज को भी एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ कि उनके शॉट को लपका जा चुका है।

निचले क्रम में बल्लेबाजी करने उतरे वेग्नर काइल जैमीसन के साथ मिलकर 51 रनों की साझेदारी की। 

आपको बता दें कि क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम 242 रन बनाकर ऑल आउट हुई थी। पहले दिन कीवी सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी। दूसरे दिन भारत के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही दबाव बनाकर रखा और मेजबानों की पहली पारी 235 रनों पर सिमट गई।

इस तरह भारत को पहली पारी में 7 रनों की बढ़त हासिल हुई। 



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2PzErH8

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...