Reality Of Sports: कौन है ये 10 महीनें का बच्चा जिसने जीता सचिन तेंदुलकर का दिल

Friday 28 February 2020

कौन है ये 10 महीनें का बच्चा जिसने जीता सचिन तेंदुलकर का दिल

कौन है ये 10 महीनें का बच्चा जिसने जीता सचिन तेंदुलकर का दिल Image Source : FACEBOOK/SACHIN TENDULKAR

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर करोड़ों भारतीय फैंस के दिलों में बसते हैं। सचिन का दिल जीतने के लिए फैंस किसी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं। लेकिन सचिन तेंदुलकर का दिल एक बच्चे ने जीत लिया है। इस बच्चे का नाम श्रेष्ठ मेहता है और उसकी उम्र महज 10 महीने है।

दरअसल, श्रेष्ठ के मामा आनंद मेहता ने 16 फरवरी को अपने फेसबुक अकाउंट सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया अदा करते हुए कुछ फोटो पोस्ट किए थे। इन फोटोज में 10 महीने का श्रेष्ठ हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर की जर्सी पहने बैठा नजर आ रहा है। आनंद मेहता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, "सचिन सर, भले ही आपने क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन आप हमारे दिलों से कभी नहीं निकलेंगे। हमारे लिटिल मास्टर (श्रेष्ठ मेहता) की ओर से 'लिटिल मास्टर ब्लास्टर' को एक छोटी सी ट्रिब्यूट। दोस्तों, प्लीज इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। हमारा उद्देश्य इन तस्वीरों को सचिन सर तक पहुंचाना है।"

इस बीच ये फेसबुक पोस्ट इतनी ज्यादा शेयर की गई कि आखिरकार सचिन तेंदुलकर की नजरों में आ गई। यही नहीं, सचिन ने आनंद मेहता की इस पोस्ट को अपने अंकाउंट पर जगह देते हुए शेयर भी किया जो अब काफी वायरल हो रहा है। सचिन ने लिखा, "ऐसी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के लिए धन्यवाद। मैं 10 महीने के श्रेष्ठ और उनके परिवार को शुभकामनाएं देता हूं।''

गौरतलब है कि संन्यास के बावजूद सचिन की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। यही वजह है कि सचिन जहां भी जाते हैं फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ते हैं।हाल ही में सचिन बुशफायर बैश गेम के दौरान नजर आए थे, जो ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर की घटना के पीड़ितों के लिए पैसे जुटाने के लिए खेला गया था। इस मैच में वह पोंटिंग इलेवन टीम के कोच थे। इस मैच के दौरान उन्होंने एक ओवर बल्लेबाजी भी की। सचिन अब जल्द ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते नजर आएंगे जिसमें दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर हिस्सा लेंगे।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/3cfXWyh

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...