Reality Of Sports: चयनकर्ता की नजरों के बीच पांड्या ने तूफानी पारी खेल ठोंका अपनी वापसी का दावा

Friday 28 February 2020

चयनकर्ता की नजरों के बीच पांड्या ने तूफानी पारी खेल ठोंका अपनी वापसी का दावा

Hardik Pandya Image Source : TWITTER

नवीं मुंबई| पीठ की सर्जरी से वापसी कर मैदान पर उतरे हार्दिक पंड्या के खेल को देखने के लिए डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट के दौरान निवर्तमान मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद मौजूद थे। पंड्या रिलायंस वन टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे थे जिसमें उनके अलावा चोट से वापसी करने वाले शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी शामिल थे। 

प्रसाद के अलावा उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स का सपोर्ट स्टाफ भी यहां मौजूद था। पंड्या ने अपने चिर-परिचित अंदाज में खेलते हुए चार बड़े छक्कों के साथ 25 गेंदों में 38 रन बनाए। धवन का कंधा पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान चोटिल हो गया था जबकि भुवनेश्वर का हर्निया का आपरेशन हुआ था। 

पंड्या की तरह यह भुवनेश्वर और धवन का भी चोट से उबरने के बाद पहला मैच था। पंड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी। यह 26 वर्षीय आलराउंडर बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है। पंड्या ने आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में भारत के लिये खेला था। 

उन्होंने आखिरी टेस्ट सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। भुवनेश्वर भी अपनी गेंदबाजी के दौरान लय में दिखे। इस दौरान प्रवीण आमरे, किरण मोरे, जहीर खान, टीए सेकर और राबिन सिंह (सभी मुंबई इंडियंस से जुड़े) जैसे पूर्व खिलाड़ी उनकी फिटनेस परखने के लिए मौजूद थे। प्रसाद तीनों खिलाड़ियों की फिटनेस प्रगति से संतुष्ट दिखे और कहा, ‘‘तीनों फिट दिख रहे थे और हार्दिक को लय में देखना अच्छा रहा।’’ 

इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिये पंड्या का फिट रहना टीम के लिए अहम है । वह अपने हरफनमौला कौशल के दम पर भारतीय टीम में संतुलन लाते हैं।



from India TV: sports Feed https://ift.tt/2wXdbfm

No comments:

Post a Comment

IPL 2024 Updated Points Table After DC vs RR Game, Orange Cap, Purple Cap: DC Make Massive Leap, Mid-Table Race On

IPL 2024 Updated Points Table: Second-placed Rajasthan Royals suffered yet another loss as their entry into playoffs got held off once again...