Reality Of Sports: La Liga : मेस्सी ने किया करियर का 700 वां गोल, बार्सिलोना को एटलेटिको ने ड्रॉ पर रोका

Tuesday 30 June 2020

La Liga : मेस्सी ने किया करियर का 700 वां गोल, बार्सिलोना को एटलेटिको ने ड्रॉ पर रोका

La Liga: Lionel Messi's 700th career goal, Barcelona hold Atlético on draw Image Source : GETTY IMAGES

बार्सिलोना।लियोनेल मेस्सी ने अपने कैरियर का 700वां गोल किया लेकिन स्पेनिश लीग फुटबॉल के अहम मुकाबले में एटलेटिको मैड्रिड ने बार्सिलोना को 2-2 से ड्रा पर रोककर खिताब जीतने की उसकी उम्मीदों को बड़ा झटका दिया। बार्सिलोना ने चार दौर बाकी रहते यह तीसरा ड्रा खेला। अब वह रीयाल मैड्रिड से एक अंक पीछे दूसरे स्थान पर है। 

मैड्रिड का सामना गुरूवार को गेटाफे से होगा और उसके पास पांच मैच बाकी रहते चार अंक की बढत बनाने का यह सुनहरा मौका है। मार्च में कोरोना वायरस महामारी के समय लीग रोक जाने पर बार्सीलोना की टीम रीयाल मैड्रिड से दो अंक आगे थी। 

खेल बहाल होने के बाद से रीयाल मैड्रिड ने पांचों मैच जीते हैं। बार्सीलोना ने छह में से तीन मैच जीते हैं। बार्सिलोना ने 11वें मिनट में बढत बनाई जब मेस्सी के एक कॉर्नर पर एटलेटिको के स्ट्राइकर डिएगो कोस्ट ने अपने ही गोल में गेंद डाल दी। 

ये भी पढ़ें - 'विश्व कप 2011 फिक्सिंग' मामले में श्रीलंका पुलिस ने अरविंद डि सिल्वा से की पूछताछ

साउल निगुएज ने हालांकि 19वें मिनट में बराबरी का गोल किया। मेस्सी ने 56वें मिनट में पेनल्टी पर गोल करके बार्सीलोना को फिर बढत दिलाई। यह मेस्सी का 630वां क्लब गोल था और अर्जेंटीना के लिये वह 700 गोल कर चुके हैं। इस सत्र में उनका यह 22वां गोल था। एटलेटिको के लिये बराबरी का गोल यानिक कारास्को ने किया। 



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/2CY19Fz

No comments:

Post a Comment

IPL 2024 Updated Points Table After DC vs RR Game, Orange Cap, Purple Cap: DC Make Massive Leap, Mid-Table Race On

IPL 2024 Updated Points Table: Second-placed Rajasthan Royals suffered yet another loss as their entry into playoffs got held off once again...