Reality Of Sports: विराट कोहली बनाम स्टीव स्मिथ कौन है ODI का ज्यादा सफल कप्तान

Monday 18 December 2017

विराट कोहली बनाम स्टीव स्मिथ कौन है ODI का ज्यादा सफल कप्तान

अगर आप जानना चाहते हैं, कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में से कौन सफल कप्तान है या परियों कहे तो बिराट कोहली और स्टीव स्मिथ में से कौन सा ज्यादा सफल कप्तान ODI क्रिकेट में अपनी टीम के लिए साबित हुआ है। तो यह जानने के लिए इस पोस्ट को बिल्कुल अंत तक पड़ेगा और पसंद आए। तो लाइक जरूर करिएगा आपको बता दें कि विराट कोहली और स्टीव स्मिथ दोनों ही अपनी टीम के लिए बहुत ही अच्छे बल्लेबाज है। जहां विराट कोहली बहुत अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। वही स्टीव स्मिथ जीवन से कहीं कम साबित नहीं होते हैं। तो आप हमें जरुर बताइएगा कि आप विराट कोहली को ज्यादा पसंद करते हैं देखना ज्यादा लाभ उठाते हैं।

Third party image reference
दोस्तो विराट कोहली भारत के लिए सबसे सफल कप्तान होने के नक्शे कदम पर बिल्कुल चल रही हैं और विराट कोहली ने अभी तक कप्तानी में 30 एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 22 मैचों में जीत हासिल की है। साथ मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच बिना नतीजा रहा है। तो आप कह सकते हैं कि विराट कोहली भारत के लिए बहुत ही अच्छे कप्तान अभी तक साबित हुए हैं। वहीं अगर स्टीव स्मिथ की बात करें तो स्टीव स्मिथ ने अभी तक कप्तानी में 41 मैच खेले हैं। जिसमें उन्हें 23 मैचों में हार मिली है और 15 मैचों में हार मिली है तीन मुकाबले भी जा रहे हैं और 56 परसेंट इन का जीत का स्ट्राइक रेट रहा है। तो आप कह सकते हैं कि विराट कोहली इस लड़ाई में बहुत ही आसानी से जीत चुके हैं लेकिन यह नहीं कह सकते कि उन से कम अच्छे बल्लेबाज हैं क्योंकि स्टीव स्मिथ भी बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और कहीं से भी विराट कोहली से कम नहीं लगते हैं।

Third party image reference
दोस्तों अब आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा कि आप विराट कोहली को ज्यादा देखना पसंद करते हैं. या फिर आप स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी ज्यादा देखकर लाभ उठाते हैं क्योंकि विराट कोहली की बल्लेबाजी अच्छी होती है, स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी भी उन से कम नहीं होती है तो दोनों ही बहुत टक्कर के बल्लेबाज हैं।

No comments:

Post a Comment

"Obscene Batting": Punjab Kings Set World Record By Chasing Down 262 - Full List of Highest Successful Chases

Punjab Kings set a new world record for the highest run chase in the history of T20 cricket as they overhauled the 262-run target set by Kol...