Reality Of Sports: अपने बल्ले पर स्टीकर लगाने का कितना रुपया लेते हैं सुरेश रैना

Tuesday 19 December 2017

अपने बल्ले पर स्टीकर लगाने का कितना रुपया लेते हैं सुरेश रैना

दोस्तों वैसे तो आप लोगों ने सुरेश रैना का नाम क्रिकेट के इतिहास में जरूर सुना होगा। जब भी IPL का नाम कर लिया जाता है तब भी सुरेश रैना का नाम जरुर दिया जाता है क्योंकि सुरेश रैना का IPL का बादशाह माना जाता है। सुरेश रैना के नाम आईपीएल के बहुत से रिकॉर्ड है जैसे सबसे ज्यादा आईपीएल में मैच खेलने का रिकॉर्ड आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड सब सुरेश रैना के नाम है। तो आज हम आपको बताने वाले हैं कि सुरेश रैना जो अपने बल्ले पर स्टीकर लगाते हैं। उसका वह कितना रुपया लेते हैं तो यह जानने के लिए इस पोस्ट को बिल्कुल अंत तक पढ़िएगा और पसंद आए तो लाइक जरुर करिएगा कमेंट जरुर करिएगा और हमें फॉलो करना बिल्कुल ना भूलिएगा।

Third party image reference
दोस्तों अगर सुरेश रैना की बात करें तो सुरेश रैना अपने बल्ले पर स्टीकर लगवाने का 3 करोड़ रुपए प्रत्येक साल लेते हैं ।आप लोगों को पता होगा कि सुरेश रैना ने काफी समय से भारतीय टीम में नहीं खिला है लेकिन वह कईली खेलते रहते हैं। जैसे सुरेश रैना रणजी ट्रॉफी वगैरा भी खेलते रहते हैं और उसके अलावा उन्होंने दिलीप ट्रॉफी वगैरा भी खेली हुई हैं तो आप समझ सकते हैं। कि सुरेश रैना का क्रिकेट करियर अभी खत्म नहीं हुआ है। अभी भी IPL में उनका प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहता है और सुरेश रैना की भारतीय टीम में जल्द ही वापसी हो सकती है। सुरेश रैना को IPL में सबसे महंगे खिलाड़ियों में भी शायद शामिल किया जा सकता है क्योंकि सुरेश रैना बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी के साथ साथ अच्छी खासी फिर भी कर लेते हैं।

No comments:

Post a Comment

Ishan Kishan Reprimanded, Fined 10 Per Cent Of Match Fee For This Reason

Mumbai Indians wicketkeeper-batter Ishan Kishan was on Saturday reprimanded and fined 10 per cent of his match fees for breaching the IPL Co...