Reality Of Sports: रविंद्र जडेजा ने मारे छह गेंदों पर छह छक्के, जाने किस टीम के विरुद्ध किया यह कारनामा

Monday 18 December 2017

रविंद्र जडेजा ने मारे छह गेंदों पर छह छक्के, जाने किस टीम के विरुद्ध किया यह कारनामा

रविंद्र जडेजा का नाम तो जरूर सुना होगा रविंद्र जडेजा भारतीय टीम में बहुत ही समय से खेले हैं और रविंद्र जडेजा एक अच्छे अश्विन बॉलर के साथ साथ एक अच्छे बल्लेबाज भी है. यह उन्होंने जब साबित किया जब उन्होंने भारत में 1 घरेलू टी-20 मैच में छह गेंदों पर छह छक्के मारे. तो यह सब जानने के लिए और किस टीम के खिलाफ उन्होंने छह छक्के मारे और किस टीम के लिए उन्होंने छह छक्के मारे और कितने-कितने पारी खेली जाने के लिए इस पोस्ट को बिल्कुल अंत तक पड़ेगा.

Third party image reference
मित्रों रविंद्र जडेजा ने आपकी जानकारी के लिए हम बता देते हैं कि जामनगर के लिए खेलते हुए अमरेली के विरोध इन्होंने 69 गेंदों पर 154 रनों की साझेदारी ही नहीं. बल्कि उन्होंने 69 गेंदों में 154 रनों की धमाकेदार पारी खेली और उन्होंने इसी पारी में छह गेंदों पर छह छक्के मारे गए लोगों का कहना है. कि यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कारनामा करना बहुत मुश्किल है. तो जी हां यह सच बात है कि यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में करना करना मुश्किल है. लेकिन लेकिन आपको बता दें कि अगर कोई खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में भी 6 गेंदों पर छक्के मारता है तो वह कुछ ना कुछ खेलने की काबिलियत रखता है और इस मैच में रविंद्र जडेजा की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 239 रन बनाए थे.

No comments:

Post a Comment

Ishan Kishan Reprimanded, Fined 10 Per Cent Of Match Fee For This Reason

Mumbai Indians wicketkeeper-batter Ishan Kishan was on Saturday reprimanded and fined 10 per cent of his match fees for breaching the IPL Co...