Reality Of Sports: जॉन सीना की पत्नी है इतनी खूबसूरत, पहली नजर में हो गया था प्यार

Monday 11 December 2017

जॉन सीना की पत्नी है इतनी खूबसूरत, पहली नजर में हो गया था प्यार

दोस्तों आप सभी लोगों ने जॉन सीना का नाम जरूर सुना होगा जॉन सीना के नाम ना जाने WWE में कितने सारे रिकॉर्ड है और जॉन सीना WWE से बहुत सारा पैसा कमाते हैं। जॉन सीना WWE में रेसलिंग करने के अलावा भी बहुत से काम करते हैं जैसे मूवी बनाना और उसे पोस्ट करना एंकर उसके अलावा सिंगिंग काम नहीं करते हैं जॉन सीना को आप ऑलराउंडर भी कह सकते हैं। जॉन सीना बहुत से WWE में रिकॉर्ड में नाम कर चुके हैं और वह 16 बार WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके हैं तो आप समझ सकते हैं कि जॉन सीना WWE के कितने स्टार है। आपको बता दें कि जॉन सीना की होने वाली पत्नी के बारे में आज की पोस्ट में आपको बताने वाले हैं तो यह जानने के लिए इस पोस्ट को बिल्कुल अभी तक पड़ेगा।

John Cena wifeThird party image reference
दोस्तों जॉन सीना की होने वाली पत्नी का नाम निक्की बेला है निक्की बेला भी wwe रेसलिंग करती है और यह WWE की महिला रेसलिंग की चैंपियन भी रह चुकी है। आपको बता दें कि निक्की बेला और जॉन सीना दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और इन दोनों के लव मैरिज होने वाली है जॉन सीना की पहले भी एक शादी हो चुकी है अगर आप उसके पहले हुई शादी के बारे में जानना चाहते हैं तो हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं उसके इलावा जॉन सीना बहुत ही अच्छे रेसलर है। इसमें कोई शक नहीं है और जॉन सीना निक्की बेला फिलहाल एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। अब आप हमें कमेंट में बताइएगा कि आपको क्या लगता है क्या जॉन सीना और निकी बैला एक दूसरे से फ्यूचर में भी बहुत अच्छे से ऐसे ही प्यार करेंगे।

john cenaThird party image reference
दोस्तों अब आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा कि क्या आपको जॉन सीना की होने वाली पत्नी दिखने में बहुत खूबसूरत लगती है अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई है तो लाइक करें और अगर आपको जॉन सीना की पत्नी खूबसूरत लगती है तो कमेंट सेक्शन में जरूर बताइए और उसके इलावा इस पोस्ट को शेयर जरूर करिए।

No comments:

Post a Comment

"Obscene Batting": Punjab Kings Set World Record By Chasing Down 262 - Full List of Highest Successful Chases

Punjab Kings set a new world record for the highest run chase in the history of T20 cricket as they overhauled the 262-run target set by Kol...