Reality Of Sports: अपनी किस्मत फिल्मो में आजमाने वाले तीन महान भारतीय खिलाड़ी

Monday 11 December 2017

अपनी किस्मत फिल्मो में आजमाने वाले तीन महान भारतीय खिलाड़ी

दोस्तों आज हम आपको तीन ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले है जिन खिलाड़ियो ने अपनी किस्मत को भारतीय सिनेमा अर्थात बॉलीवुड में अजमाई थी. तो यह जानने के लिए इस पोस्ट को बिलकुल अंत तक पढियेगा और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आये तो इस पोस्ट को लाइक जरूर करिएगा और अगर आप इस तरह की और पोस्ट चाहते है, तो हमें फॉलो करना बिलकुल न भूलियेगा

संदीप पाटिल


Third party image reference
दोस्तों आप सभी लोगो ने संदीप पाटिल का नाम तो सुना ही होगा. किन्तु आप लोगो को यह नहीं पता होगा की उन्होंने अपनी किस्मत फिल्म जगत में भी अजमाई थी. इन्होने कंही अजनबी थे नाम के गाने में रोल प्ले किया था, यह एक रोमांटिक गाना था, इस गाने में इन्होने पूनम ढिल्लों के साथ काम किया था यह प्रयोग ज्यादा अच्छा साबित नहीं हुआ था.

सुनील गावस्कर


Third party image reference
यह भारत की क्रिकेट टीम के लिए बहुत ही अच्छे बल्लेबाज साबित हुए थे. इन्होने हिंदी और मराठी दोनों ही तरह की फिल्मो में काम किया था इन्होने हिंदी फिल्मो में नासिर उद्दीन साह के साथ मालामाल नाम की कॉमेडी सीरीज में काम किया था, किन्तु बॉलीवुड में यह क्रिकेट की तरह अपनी छाप नहीं छोड़ पाए थे.

अजय जडेजा


Third party image reference
दोस्तों अजय जडेजा भारत के लिए एक बहुत ही अच्छे ऑलराउंडर साबित हुए थे, लेकिन आप लोगों को शायद नहीं पता होगा कि अजय जडेजा ने क्रिकेट के अलावा फिल्मी जगत में भी अपनी किस्मत आजमाई थी. अजय जडेजा ने खेल जो एक पिक्चर 2003 में आई थी उस मूवी में इन्होने सुनील शेट्टी और सनी देओल के साथ काम किया था. किंतु अजय जडेजा का यह प्रयोग बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ था और वह क्रिकेट की तरह फिल्मों में अपना बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं दे पाए थे.

No comments:

Post a Comment

Ishan Kishan Reprimanded, Fined 10 Per Cent Of Match Fee For This Reason

Mumbai Indians wicketkeeper-batter Ishan Kishan was on Saturday reprimanded and fined 10 per cent of his match fees for breaching the IPL Co...