Reality Of Sports: विराट कोहली और मनीष पांडे ने बना डाला ये शर्मनाक रिकॉर्ड

Wednesday 13 December 2017

विराट कोहली और मनीष पांडे ने बना डाला ये शर्मनाक रिकॉर्ड

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल में जो कि भारत में चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में हो रहा था और वन डे इंटरनेशनल मुकाबले में विराट कोहली और मनीष पांडे दोनों अपना खाता खोले बिना ही आउट हो गए थे. लेकिन जब विराट कोहली और मनीष पांडे दोनों अपना खाता खोले बिना ही आउट हो गए थे तब दोनों बल्लेबाजों ने एक नया और बहुत ही शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया.

google

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली और मनीष पांडे जब दोनों बल्लेबाज बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे तब उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बनाया. यह एक शर्मनाक रिकॉर्ड है क्योंकि इस रिकॉर्ड के अनुसार भारत के लिए केवल चौथी बार ऐसा हुआ है कि नंबर 3 और नंबर 4 के बल्लेबाज बिना कोई खाता खोले आउट हो जाए. इसके पहले सन 2013 में ऐसा हुआ था कि नंबर 3 पर जब विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने अपना खाता भी नहीं खोल पाया था और इनके बाद जब युवराज सिंह बल्लेबाजी करने आए तो वह भी अपना खाता नहीं खोल सके. विराट कोहली और युवराज सिंह ने यह शर्मनाक रिकॉर्ड इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था. यह किसी भी बल्लेबाजी क्रम के लिए बहुत बड़ी बात है कि विराट कोहली जैसा बल्लेबाज बिना रनों के आउट हो जाए और उसके बाद जो बल्लेबाज नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए हैं जीरो रन पर आउट हो जाए. तो आज के लिए इतना ही अगर आपका कोई भी सवाल सुझाव या शिकायत है तो नीचे कमेंट कर कर जरूर बताएं और इस पोस्ट को लाइक करना बिल्कुल ना भूलें.

No comments:

Post a Comment

LSG vs RR: प्लेऑफ के करीब पहुंची राजस्थान रॉयल्स, लखनऊ अभी भी टॉप 4 में मौजूद

LSG vs RR: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को राजस्थान के खिलाफ 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में लखनऊ की टीम अभी भी चौथे स्थान ...