Reality Of Sports: भारत का सबसे तेज गेंदबाज है यह खिलाड़ी पर फिर भी रखा जा रहा है सी टीम से बाहर

Thursday 21 December 2017

भारत का सबसे तेज गेंदबाज है यह खिलाड़ी पर फिर भी रखा जा रहा है सी टीम से बाहर

दोस्तों कई लोगों का मानना है कि अगर आपके पास तेज गति है। तो आप बहुत ही अच्छे गेंदबाज है और आप किसी भी खिलाड़ी को आउट कर सकते हैं और आप कैसे भी परिस्थिति में भारतीय टीम या फिर किस टीम के लिए आप खेल रहे हैं। उस दिन को आप मैच बता सकते हैं लेकिन कई लोग इसके विपरीत यह मानते हैं कि अगर आपके पास लाइन हैं तो आप बहुत ही अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं। और किसी भी परिस्थिति में अपनी टीम को मैं बता सकते हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं।एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में जिसके पास बहुत अच्छी गति है और वह भारत की सबसे तेज गेंदबाजी का भी सरताज है। या फिर यू कहे तो उसने भारत के लिए सबसे तेज गेंद डाली है यह जानने के लिए कि यह खिलाड़ी कौन है और भारतीय टीम से बाहर रखा जा रहा है। तो ऐसा क्यों है इस पोस्ट को बिल्कुल अंत तक पढ़िएगा पसंद आए तो लाइक जरूर करिएगा कमेंट जरुर करें एक और हमें फॉलो करना बिल्कुल ना भूलिएगा।

Third party image reference
दोस्तों वरुण एरोन के बारे में आप सभी लोगों ने जरूर सुना होगा। वरुण एरोन भारतीय टीम के लिए बहुत ही अच्छे गेंदबाज रह चुके हैं। IPL सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से सीजन 10 में खेले थे और उन्होंने शिक्षा की प्रदर्शन किया था। लेकिन उन्होंने एक ऐसा इतिहास बनाया है जो शायद अभी तक कोई गेंदबाज नहीं बना पाया है भारत की तरफ से जिन्होंने सबसे तेज गेंद फेकी है। भारत की तरफ से जो 156 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से भेजी गई थी जिन्होंने भारत के डोमेस्टिक टूर्नामेंट में से की थी। लेकिन यह है कि यह भारतीय या फिर यू कहती है किसी भी भारतीय गेंदबाज के द्वारा फेंकी गई सबसे तेज है तो अब सबसे बड़ी बात यह है।

Third party image reference
कि भारतीय टीम के पास अब इतना तेज गेंदबाज है तो भारतीय टीम टीम में क्यों नहीं खिला रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि भारतीय टीम में खेलने के लिए आपके पास गति के साथ साथ लाइन का होना भी बहुत जरूरी है और आपकी यह वादी में विविधता भी होनी चाहिए। जो कि भारतीय टीम को नहीं खिलाया जा रहा है भारतीय टीम में खेलने के लिए आपके पास लाइन होनी चाहिए और उसके साथ-साथ आपके पास अच्छी गति भी होनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Ishan Kishan Reprimanded, Fined 10 Per Cent Of Match Fee For This Reason

Mumbai Indians wicketkeeper-batter Ishan Kishan was on Saturday reprimanded and fined 10 per cent of his match fees for breaching the IPL Co...