Reality Of Sports: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने किया अपने 20 खिलाड़ियों का ऐलान!

Monday 27 July 2020

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने किया अपने 20 खिलाड़ियों का ऐलान!

Pakistan announced their 20 players for the Test series against England! Image Source : AP

5 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए सोमवार को पाकिस्तान ने अपने 20 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। यह टीम पाकिस्तान के बीच खेले गए इंट्रा स्क्वाड मैच के बाद चुनी गई है। इस टीम में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेट कीपर सरफराज अहमद के साथ वहाब रियाज की वापसी हुई है।

अक्टूबर 2018 में पाकिस्तान के लिए आखिरी टेस्ट मैच खेलने वाले वाहब रियाज ने अनिश्चितकाल का ब्रेक लिया था जिसके बाद उन्होंने इस साल जून में वापस क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में खेलने की रुचि दिखाई थी। वाहब के अलावा टीम में तेज गेंदबाज के रूप में मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, उस्मान शिनवारी, शाहीन अफरीदी, सोहेल खान और फहीम अशरफ को जगह मिली है, वहीं स्पिन डिपार्टमेंट में काशिफ भट्टी, यासीन शाह और शादाब खान शामिल हैं।

सरफराज को इस टीम में बतौर विकेट कीपर जगह तो मिली है, लेकिन वह मोहम्मद रिजवान के बाद पाकिस्तान के लिए दूसरा विकल्प रहेंगे।

ये भी पढ़ें - कोरोना के बीच खेली जाने वाली पहली टी20 लीग बनेगी सीपीएल, जाने पूरा कार्यक्रम

पाकिस्तान द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार बचे हुए 9 खिलाड़ी फखर ज़मान, हैदर अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, ख़ुशदिल शाह, मोहम्मद हफ़ीज़, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हसनैन और मुसन खान इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए तैयारी करते रहेंगे जो इस टेस्ट सीरीज के बाद खेली जानी है।

पाकिस्तान के 20 खिलाड़ियों की टीम: अजहर अली (सी), बाबर आजम, आबिद अली, असद शफीक, फहीम अशरफ, फवाद आलम, इमाम-उल-हक, इमरान खान सीनियर, काशिफ भारती, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान (wk), नसीम शाह, सरफराज अहमद (wk), शादाब खान, शाहीन अफरीदी, शान मसूद, सोहेल खान, उस्मान शिनवारी, वहाब रियाज और यासिर शाह



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/32X8IqZ

No comments:

Post a Comment

हार के बाद पंजाब किंग्स के हेड कोच ने बताई कमी, इस वजह से 9वें नंबर पर रही टीम

पंजाब किंग्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार विकेट से हार झेलनी पड़ी है। मैच के बाद टीम के कोच संजय बांगर ने बड़ा बयान दिया है। ...