Reality Of Sports: विश्व कप टीम से आखिरी समय पर बाहर होना मेरे लिए मुश्किल साबित हुआ था : डेविड विले

Friday 31 July 2020

विश्व कप टीम से आखिरी समय पर बाहर होना मेरे लिए मुश्किल साबित हुआ था : डेविड विले

David Wiley Image Source : GETTY IMAGES

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में पांच विकेट लेकर इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज डेविड विले ने कहा है कि पिछले साल अंतिम समय पर विश्व कप टीम से बाहर जाने के बाद वह दोबारा मौका मिलने को लेकर आश्वस्त नहीं थे। विले को विश्व कप से ठीक पहले टीम से हटा दिया गया था और उनके स्थान पर जोफ्रा आर्चर को टीम में चुना गया था।

विले ने हालांकि गुरुवार रात को खेले गए मैच में अपने करियर में पहली बार पांच विकेट लिए। इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद विले ने कहा, "मैं चार साल से टीम का हिस्सा था, इसलिए आखिरी समय पर विश्व कप टीम से बाहर हो जाना मेरे लिए मुश्किल था। मेरे लिए यह मैदान पर जाकर हर एक पल का आनंद लेने की बात है। हर मौका आखिरी मौका हो सकता है।"

उन्होंने कहा, "जब मैं लुत्फ उठाता हूं तो मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहता हूं। उम्मीद है कि परिणाम आते रहें।"

इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने विले की तारीफ की और कहा, "विले विश्व कप टीम से बाहर गए थे, इस बात को ध्यान में रखते हुए यह शानदार वापसी है। वह और साकिब महमूद शानदार थे।"



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/2P98FA3

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...