Reality Of Sports: आयरलैंड के खिलाफ पांच विकेट लेने वाले डेविड विली ने कहा, 'मेरे बेहतरीन खेल का बाहर आना अभी बाकी है'

Thursday 30 July 2020

आयरलैंड के खिलाफ पांच विकेट लेने वाले डेविड विली ने कहा, 'मेरे बेहतरीन खेल का बाहर आना अभी बाकी है'

David Willey  Image Source : GETTY IMAGES

आयरलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज डेविड विली का मानना है की उनका बेहतरीन खेल आना अभी बांकी हैं। विली ने आयरलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 8.4 ओवर में 30 रन खर्च 5 विकेट अपने नाम किए।

इस शानदार गेंदबाजी के बाद विली ने कहा, ''शायद मेरा अबतक का सबसे बेहतरीन खेल का बाहर आना अभी बांकी है।'' आपको बता दें कि विली लंबे समय से टीम के बाहर चल रहे थे। विली आखिरी बार मई 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ के खिलाफ इंग्लैंड के लिए मैदान पर उतरे थे।

डेविड विली की दमदार गेंदबाजी के आगे आयरलैंड की टीम महज 172 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस स्कोर के जवाब में सैम बिलिंग्स (67) की नाबाद अर्द्धशतकीय और कप्तान इयोन मोर्गन की नाबाद 36 रनों की पारी मदद 6 विकेट शेष रहते ही लक्ष्य को पूरा कर लिया।

विली ने कहा, ''यॉर्कशायर के मेरे कोच रिचर्ड पायरह ने मेरे उपर काफी मेहनत की और अब मुझे लग लगा रहा है कि हम सही दिशा में हैं।''

उन्होंने कहा, ''इंग्लैंड के लिए एक बार फिर से खेलना मेरे लिए काफी खास है। मैं बस अभी अपने खेल का आनंद उठा रहा हूं। इसके साथ ही मैं अपने बेहतरीन खेल के लिए लगातार मेहनत करना जारी रखुंगा। हालांकि यह मेरे लिए आसान नहीं रहने वाला है लेकिन फिलहाल मैं अपने खेल का मजा ले रहा हूं।''

ऐसे में डेविड विली उम्मीद कर रहे हैं कि आयरलैंड के खिलाफ बांकी बचे दो मैचों में वह टीम के लिए और अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा।

 

 



from India TV Hindi: sports Feed https://ift.tt/3jXbsdV

No comments:

Post a Comment

SRH ने जीत के साथ तोड़ा टी20 क्रिकेट में बड़ा रिकॉर्ड, हेड-अभिषेक की विस्फोटक बल्लेबाजी

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 166 रनों के टारगेट का पीछा सिर्फ 9.4 ओवर्स में करते हुए इस मुक...