Reality Of Sports: सुरेश रैना की पत्नी है इतनी खूबसूरत, पहली नजर में हो गया था प्यार

Friday 24 November 2017

सुरेश रैना की पत्नी है इतनी खूबसूरत, पहली नजर में हो गया था प्यार

दोस्तों आप सभी लोगों ने सुरेश रैना का नाम पर जरूर सुना होगा सुरेश रैना के नाम आईपीएल में न जाने कितने रिकॉर्ड है सुरेश रैना के नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने के रिकॉर्ड सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड है। सुरेश रैना IPL में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उन्हें एक संपूर्ण T20 प्लेयर के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि सुरेश रैना के पास अच्छी खासी फील्डिंग करने की कला भी है और उसके बाद में बल्लेबाजी तो बहुत ही अच्छी कर लेते हैं और जब कि न बाजी की बात करें तो मैं कई बार गीत बाजी भी बहुत अच्छी कर लेते हैं। तब समझ सकते हैं कि सुरेश रैना बहुत ही अच्छे T20 प्लेयर क्यों कहे जाते हैं और आज हम आपको बताने वाले हैं सुरेश रैना की पत्नी के बारे में विवरण किस तरह से ख्याल रखती हैं और उनका नाम क्या है तो यह सब जाने के लिए पोस्ट को बिल्कुल पढ़िएगा।

Third party image reference
दोस्त सुरेश रैना की पत्नी का नाम प्रियंका चौधरी शादी के पहले था और शादी के बाद जब इन का सरनेम चेंज हुआ तो इनका नाम प्रियंका रैना हो गया। आपको बता दें कि सुरेश रैना की पत्नी सुरेश रैना का बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं सुरेश रैना का कहना है कि उन्हें इतनी अच्छी पत्नी मिली है। उतनी अच्छी पत्नी शायद किसी को नहीं मिली होगी और सुरेश रैना अपनी शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश हैं सुरेश रैना बहुत ही अच्छी क्रिकेटर है और सुरेश रैना का कहना है कि उनकी पत्नी भी उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखती हैं सुरेश रैना की पत्नी ही कहती हैं। कि उंहें सुरेश रैना से ज्यादा अच्छा सा कोई पति नहीं मिल सकता था कि सुरेश रैना भी उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं और वह एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं।

Third party image reference
दोस्तों अब आप मुझे कमेंट सेक्शन में बताइए कि सुरेश रैना की पत्नी आपको देखने में कैसी लगी है सुरेश रैना की पत्नी किसी भी मॉडल से कम नहीं लगती हैं देखने में तो अब आप कमेंट सेक्शन में मैं जरुर बताइएगा उसके अलावा इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करिएगा। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग यह पोस्ट पढ़ सकें और कमेंट जरुर करिएगा और हमें फॉलो करना बिल्कुल ना भूलिएगा इस पोस्ट को लाइक करना तो जरूर जरूर करिएगा क्योंकि अगर आप लाइक करेंगे तो ज्यादा से ज्यादा बोलोगे इस पोस्ट को पढ़ पाएंगे और शेयर करेंगे तो ज्यादा से ज्यादा लोग इस पोस्ट को पढ़ पाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Ishan Kishan Reprimanded, Fined 10 Per Cent Of Match Fee For This Reason

Mumbai Indians wicketkeeper-batter Ishan Kishan was on Saturday reprimanded and fined 10 per cent of his match fees for breaching the IPL Co...