Reality Of Sports: हरभजन सिंह की पत्नी है इतनी खूबसूरत, पहली नजर में हरभजन सिंह उन पर हो गये थे फ़िदा

Friday 24 November 2017

हरभजन सिंह की पत्नी है इतनी खूबसूरत, पहली नजर में हरभजन सिंह उन पर हो गये थे फ़िदा

दोस्तों भारतीय क्रिकेट के इतिहास में जब भी किसी महान स्पिनर का नाम लिया जाएगा तो हरभजन सिंह का नाम उसमे जरूर आएगा हरभजन सिंह को भारतीय क्रिकेट में या परियों कहे तो विश्व क्रिकेट में बजी के नाम से भी जाना जाता है इन्हें जी के नाम से भी पूरे विश्व में जाना जाता है। आपको बता दें कि हरभजन सिंह की पत्नी के बारे में हम आपको आज की धमाकेदार पोस्ट में बताने वाले हैं और आपको बताने वाले हैं। कि उनका नाम क्या है उनकी शादी हरभजन से कब हुई थी तो यह सब जानने के लिए इस पोस्ट को इस बिल्कुल अंत कब पड़ेगा और पसंद आए तो लाइक जरूर करिएगा।

Third party image reference
दोस्तों हरभजन सिंह एक बहुत ही सज्जन परिवार के रहने वाले हैं और उनकी पत्नी का नाम गीता बसरा है आपको बता दें कि हरभजन सिंह की पत्नी के साथ उनकी शादी सन 2015 में हुई थी। हरभजन सिंह का कहना है कि उन्हें उनकी पत्नी जितना अच्छा सा है जिंदगी में कोई जीवन साथी नहीं मिल सकता था इनकी एक बच्ची भी है जो बहुत ही छोटी है। आपको बता दें कि हरभजन सिंह का कहना जैसा है उसी तरह का कहना इनकी पत्नी गीता का भी है कि उन्हें भी हरभजन सिंह जैसा पति शायद कोई नहीं मिल सकता था। हरभजन सिंह और गीता एक दूसरे को बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं हरभजन सिंह के लाल क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं इसलिए मैं अपना टाइम ज्यादातर फैमिली को दे पा रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको आज की है पोस्ट पसंद आई होगी अगर आपको आज की यह पोस्ट पसंद आई है तो लाइक करें और अगर आप इसी तरह की और पोस्ट चाहते हैं तो हमें फॉलो करना बिल्कुल ना बोलें और अगर आपको हरभजन सिंह की पत्नी की खूबसूरती पसंद आई है तो इस पोस्ट को शेयर जरुर कर दीजिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग भी देख सकें।

No comments:

Post a Comment

Ishan Kishan Reprimanded, Fined 10 Per Cent Of Match Fee For This Reason

Mumbai Indians wicketkeeper-batter Ishan Kishan was on Saturday reprimanded and fined 10 per cent of his match fees for breaching the IPL Co...