नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) विश्व की सबसे अमीर लीग में से एक है लेकिन फिर भी इसे प्रचार-प्रसार की जरूरत पड़ती है। आईपीएल के 12वें संस्करण के प्रचार के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अलग से 50 करोड़ रुपये रखे थे। बीसीसीआई ने टूर्नामेंट के इस सीजन के लिए बजट के लिए विज्ञापनों के लिए कुल 50 करोड़ की राशि रखी थी। आईएएनएस के पास वो कागजात मौजूद हैं जिनमें बोर्ड के बजट में आईपीएल की विज्ञापन राशि का जिक्र है। रोचक बात यह है कि 2018 सत्र में भी बोर्ड ने इतने ही पैसे आईपीएल के प्रचार के लिए रखे थे।
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